Teri meri jaan by ©kashish

वरुन, एक Civil engineer है उसकी Engagement प्रिया से हो चुकी है वो उसे अपने आॅफिस की पार्टी में ले जाता है, वो बहुत खुश है उसे नया प्रोजेक्ट जो मिला है उसके बॉस उसे उसकी नयी site manager से मिलवाते हैं
बॉस: ये है तुम्हारी site manager नेहा!
उसे देखते ही वरुन के होश उड़ जाते हैं उसका मुस्कुराता हुआ चेहरा अचानक हँसना भूल जाता है प्रिया भी ये देखकर सोच में जाती है नेहा हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़ाती है पर वरुन वहाँ से चला जाता है
वरुन पार्टी से दूर अकेले में ड्रिंक कर रहा होता है, प्रिया उसके पास जाती है
वरुन: तुम?
प्रिया: तुम अचानक पार्टी छोड़कर आ गये🙂 क्या बात है?
वरुन: कुछ नहीं बस ऐसे ही
प्रिया: Really उस site manager को देखकर तुम अचानक सब कुछ छोड़कर आ गये
वरुन: I m sorry, मैंने बताया नहीं Engagement से पहले ही बता देना चाहिए था
प्रिया: क्या?
वरुन: नेहा के बारे में She is my ex wife
प्रिया: 🙄What?? 
वरुन: हाँ 😐
प्रिया: It's okk shit happens मुझे पता है तुम्हारी कोई गलती नहीं....
वरुन: नहीं गलती मेरी ही है
प्रिया: मतलब?
वरुन: हम दोनों एक साथ एक ही काॅलेज में पढ़े, पहले बहुत लड़ते थे फिर दोस्ती हो गयी और दोस्ती कब प्यार में बदल गयी पता ही नहीं चला फिर हम दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और पढ़ाई खत्म होते ही हमने शादी कर ली नेहा के parents हमारी शादी के खिलाफ थे पर नेहा ने मुझे चुना....और हम दोनों शादी के बाद बहुत खुश रहने लगे
प्रिया: फिर ऐसा क्या हुआ?
वरुन: शादी के एक साल बाद हमारी एक बेटी हुई, नायरा हम दोनों बहुत खुश थे सब कुछ perfect चल रहा था पर एक दिन नायरा हमें छोड़कर चली गई नेहा की लापरवाही की वजह से और फिर हम दोनों में झगड़े होने लगे और झगड़ा इतना बढ़ गया कि नेहा मुझे छोड़कर चली गई😔
प्रिया: और फिर तुमने कभी कोशिश नहीं की ? उसे मिलने की
वरुन: नहीं, और अब इस बात को 2 साल हो चुके हैं उसे भी कोई मिल गया होगा वरना वो मेरे पास लौट आती
प्रिया सब कुछ सुनकर शान्त रहती है
Next day:
वरुन और उसकी टीम साइट पर काम करते हैं नेहा भी वहाँ होती है वो लोग building का Structure discuss करते हैं
वरुन: I am not agree
नेहा: सलाह नहीं माँगी mr. वरुन It's my order
वरुन: order हो या कुछ भी लेकिन ये ऐसे नहीं होगा
नेहा: that's your wish if you are not agree u can leave😎
वरुन(धीरे से): अपनी गलती तो कभी मानेगी नहीं हमेशा की आदत है
नेहा: कुछ कहा?
वरुन चला जाता है और अपना काम करता है
कुछ दिन सब ऐसे ही चलता रहता है कभी कभी प्रिया भी वरुन से वहीं मिलने आती है तो वरुन उसे jealous feel कराने के लिए प्रिया से देर तक बातें करता रहता है
प्रिया चली जाती है
वरुन: jealous feel हो रहा है?
नेहा: बिल्कुल नहीं i have no feelings for you और अच्छा यही होगा कि तुम भी अपने काम पर फोकस करो और मुझे भी करने दो😎
कहकर चली जाती है वरुन वहीं रह जाता है
सब लोग अपना अपना काम खत्म करके चले जाते हैं वरुन भी जाने लगता है, वो देखता है नेहा किसी का वेट कर रही है
वरुन: कोई आने वाला है ?
नेहा: हाँ
वरुन: thank God तुमने भी किसी को ढूँढ लिया कब तक ऐसे अकेले.....
तभी एक Cab आती है और नेहा उसमें चली जाती है
वरुन:🤦‍♂ मैं भी न...
कुछ दिनों में Building भी बनकर तैयार हो जाती है
नेहा Cab का वेट करती है पर बहुत देर हो जाती है
वरुन: मैं छोड़ दूँ? 
नेहा: छोड़ तो दिया तुमने और कितना छोड़ोगे?
वरुन(गुस्से में): what you mean मैंने छोड़ दिया तुम अपनी मर्ज़ी से मुझे छोड़कर गई थी
नेहा: लेकिन Situation तो तुमने ही Create की थी न
वरुन: wow सब मैंने किया जो भी गलत और बुरा हुआ वो वरुन ने किया तुम तो महानता की देवी हो तुमसे गलती कैसे हो सकती है
नेहा: तुमने ही कहा था कि तुम्हें मेरी शक्ल देखना भी पसंद नहीं तो क्या करती मैं
वरुन: तब गुस्से में था i didn't mean that
नेहा: ohh yeah u didn't mean that, 2 साल वरुन,  तुम न एक भी बार मुझे ढूँढने आये और न ही एक भी काॅल किया और कहते हो u didn't mean that तुम चाहते थे कि मैं तुम्हें छोड़कर चली जाऊँ और तुम दूसरी शादी कर सको ri8...?😖 वरुन मैं अपना सब छोड़कर आयी तुम्हारे लिए पर मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन मुझे तुम्हें ही छोड़ना पडे़गा
वरुन चुप हो जाता है और नेहा चली जाती है तभी अचानक से एक आवाज़ आती है वरुन भागकर जाता है
नेहा: आप ठीक हो न?
वो एक छोटी सी बच्ची को कार के आगे आने से बचाती है
वरुन उस कार वाले को बहुत सुनाता है
नेहा: इसके parents कहीं नहीं दिख रहे शायद ये गुम हो गई है वो दोनों उस बच्ची को police station में दे आते हैं
वरुन(बाहर आकर): आज नायरा होती तो इतनी बड़ी होती
नेहा बिना कुछ कहे सुने चली जाती है
अगले दिन नेहा अपना transfer करा लेती है और चली जाती है
प्रिया को जब ये बात पता चलती है तो वो वरुन को समझाती है: देखो गलती चाहे किसी की भी हो उसे भुला देना ही अच्छा है और नायरा तुम्हारे अकेले की बेटी नहीं थी नेहा की भी थी तुम्हें उस वक्त उसे समझना चाहिए था लेकिन अब भी कुछ नहीं बिगड़ा है, i know तुम उससे प्यार करते हो don't let her go ऐसा प्यार बार बार नहीं मिलता
वरुन: वो नहीं मानेगी
प्रिया: तुम एक बार try तो करो वो मान जायेगी...
वरुन नेहा के flat पर जाता है पर वो Locked होता है
वरुन उदास होकर वहाँ से जाने लगता है तभी नेहा वहाँ आती है
वरुन: तुम😞😍
नेहा: हाँ कुछ रह गया था....रुम में!
वो लेकर आती है
वरुन: सब ले लिया?
नेहा:हाँ, पर तुम यहाँ क्यूँ आये?
वरुन: वो, मेरा भी कुछ रह गया था यहाँ
नेहा: क्या?🧐
वरुन: तुम🤗😘
I m really sorry नेहा, अब ऐसा कभी नहीं होगा बस इस बार माफ कर दो please....
नेहा बिना कुछ कहे गुस्से में चली जाती है वरुन उसके पीछे पीछे चलता है: नेहा प्लीज़ रुक जाओ इतना गुस्सा ठीक नहीं, सब कुछ फिर से सही हो सकता है बात को इतना मत बढ़ाओ, इतनी सी बात के लिये....
नेहा: इतनी सी बात वरुन, 2 साल लगा दिये तुमने ये जानने में और अब कह रहे हो कि मैं बात आगे बढ़ा रही हूँ wow superb👏👏
वरुन चुप हो जाता है उसके पास कोई जवाब ही नहीं होता
नेहा टैक्सी में बैठती है और चली जाती है, वरुन अपनी कार से नेहा की टैक्सी के पीछे पीछे चल देता है और अपनी कार उसकी टैक्सी के आगे ले आता है टैक्सी वाला एकदम से ब्रेक लगाता है नेहा गुस्से में बाहर आती है
नेहा: वरुन क्या बद्तमीज़ी है ये😠 पागल हो गये हो?
वरुन: हाँ पागल हूँ क्या करोगी?
नेहा: मैं....
वरुन: जाना है तो चली जाओ मैं नहीं रोक रहा और रोकता भी नहीं अगर ये न होती
नेहा: कौन?
वरुन अपनी कार में से एक बच्ची को लेके आता है, नेहा उसे देखकर Surprise हो जाती है
नेहा: ये तो....
वरुन: ये वही है जिसे तुमने बचाया था और जब मुझे पता चला कि तुमने transfer करा लिया है तो मैं तुम्हारे पास आ रहा था रास्ते में मुझे स्टेशन से फोन आया उन्हें इसके parents नहीं मिले और उन्होंने इसे मेरे हवाले कर दिया.... मुझे नहीं पता ऐसा क्यों हुआ पर इसको देखकर लगता है जैसे नायरा हमारे साथ है अगर ये न होती तो मैं तुम्हें जाने देता क्योंकि गलती मेरी भी थी और मैं उसे कभी ठीक नहीं कर सकता पर हम एक दूसरे को एक मौका तो दे सकते हैं न
नेहा वरुन की बातें सुनकर बहुत इमोशनल हो जाती है
वरुन( उसके आँसू पोंछते हुए): क्या तुम्हें नहीं लगता कि हमें एक दूसरे को एक मौका और देना चाहिए, या सच में feelings नहीं हैं
नेहा: काश तुम ये सब तब समझ पाते😔
वरुन: पता है मैंने देर कर दी, पर अब भी इतनी देर नहीं हुई  मैंने तुम्हें बहुत परेशान किया है,....पर अब प्रॉमिस हमेशा खुश रखूँगा प्लीज़ घर चलो, वो तुम्हारा इंतज़ार कर रहा है
नेहा मान जाती है दोनों गले लगते हैं और दोनों उस लड़की को legally Adopte कर लेते हैं और ख़ुशी से रहते हैं 😋

🌸HAPPY ENDING🌸

Thank you so much! for giving your expensive time to us if you like the story then comment and follow me on insta and facebook ❤

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

Alvida ishq part-2

Ishaan and Sakshi : An Unconditional Love Story 2019

Ragini & Aman. Tum Dena Sath Mera ; Love Strory August 2019.