Ragini & Aman. Tum Dena Sath Mera ; Love Strory August 2019.





              Hii friends ! आज मैं आप सबको एक ऐसी कहानी सुनाने जा रही हूँ जिसे सुनकर शायद आप खुद को रोक न पायें
कहते हैं कि दुनिया में कोई भी अपना नहीं है लोग मिलते हैं बिछड़ने के लिए लेकिन मुझे लगता है कि कहीं न कहीं कोई न कोई तो ऐसा होता है जो हमारे लिए और सिर्फ हमारे लिए बना होता है और हमेशा हमारे पास हमारे साथ रहता है 😍
तो ऐसा ही कुछ होता है रागिनी के साथ....

रागिनी और अमन का रिश्ता सात साल पुराना था दोनों ने साथ में बहुत सपने देखे थे जैसे कोई भी आम लड़की देखती है बिल्कुल वैसे ही थी रागिनी हमेशा हँसी-मजाक और अमन को परेशान करना कभी-कभी तो अपने prank से अमन को इतना डरा देती थी कि वो बेचारा परेशान होकर बस यही कह पाता: "पागल हो तुम"।
और रागिनी ज़ोर से हँस देती थी।

आज रागिनी का Birthday था और अमन एकदम तैयार था उसे surprise देेने के लिए जैसे ही रागिनी आयी अमन ने उसे शादी के लिए propose कर दिया।
अमन: मैंने अपने parents से बात कर ली है और उन्हें कोई problem नहीं है U know मैं तो हमेशा यही सोचता था कि वो मानेंगे या नहीं पर सच में वो इतनी आसानी से मान गये रागिनी I am so happy
रागिनी बस चुपचाप खड़ी रहती है।
अमन: ओये क्या हुआ?
रागिनी: कुछ नहीं🙃
अमन: आज तुम्हारा Birthday है तो मैंने सोचा तुम्हें अपना surname ही Gift कर दूँ
रागिनी: कोई फायदा नहीं है।
अमन: what?....
देखो फिर से कोई prank मत करो सुधर जाओ अब तो....
रागिनी: मुझे नहीं पता था कि prank करते-करते मेरी life ही एक prank बनकर रह जायेगी
अमन: क्या बकवास कर रही हो
रागिनी: क्या मैं जो माँगू वो दोगे?
अमन: तुम्हें कभी मना किया है क्या? बताओ क्या दूँ ।
रागिनी: एक प्रॉमिस
अमन: कैसा प्रॉमिस ?
रागिनी: पहले प्रॉमिस करो फिर बताऊँगी
अमन: नहीं पहले बताओ।
रागिनी: तुम किसी और से शादी कर लो।
अमन: पागल हो क्या मुझसे ज्यादा तुम इस दिन का wait करती थी और अब खुद ही😐 देखो अब बता भी दो क्या बात है तुम्हारे parents नहीं माने क्या हम मना लेंगे न मेरे मम्मी-पापा Help कर देंगे
रागिनी: बात वो नहीं है।
अमन: फिर क्या बात है☹
रागिनी: मुझे Blood cancer है।
अमन: तुम फिर से मजाक कर रही हो हैना
रागिनी: नहीं यही सच है
रागिनी उसे अपनी Reports दिखाती है..
अमन ये सब देखकर बहुत परेशान हो जाता है।
अमन: तुम tension मत लो तुम जल्दी ठीक हो जाओगी
रागिनी: नहीं हो सकती it's Last stage
अमन चुप हो जाता है उसे समझ ही नहीं आता कि क्या किया जाए
रागिनी: अमन तुम pls किसी और से शादी कर लो और एक नयी ज़िंदगी की शुरुआत करो
अमन: ये सब कहना बहुत आसान है रागिनी पर करना बहुत मुश्किल और शायद नामुमकिन भी
रागिनी: मुझे नहीं पता पर मुझे भूल जाओ इसी में तुम्हारी भलाई है।
रागिनी ये कहकर चली जाती है.....
"अगले कुछ दिनों तक उन दोनों की कोई बात ही नहीं होती क्योंकि रागिनी न फोन उठाती है न ही मैसेज का रिप्लाई करती है"
अमन की फैमिली भी इस बात से परेशान होती है उसकी माँ उसे दूसरी लड़की से शादी करने के लिए कहती हैं पर वो नहीं मानता और घर से बाहर चला जाता है
अमन रागिनी से मिलने उसके घर जाता है लेकिन उसका घर बन्द होता है और पड़ोसियों से पूछने पर पता चलता है कि रागिनी के घरवाले यहाँ से शिफ्ट हो गए हैं
वो उसके घरवालों को बहुत ढूँढता है और उनके मिलने पर पता चलता है कि रागिनी अब उनके साथ नहीं रहती....
ये जानकर अमन और परेशान हो जाता है।
फिर एक दिन वो अपने दोस्त से मिलता है
और उसके दोस्त की मम्मी बीमार हो जाती हैं उन्हें Help की जरूरत होती है इसलिए अमन भी उनके साथ हॉस्पिटल चला जाता है और उसे वहाँ रागिनी मिलती है।
वो रागिनी को देखकर बहुत खुश होता है और emotional भी....फिर उससे मिलता है।
अमन: तुम्हें पता है मैंने तुम्हें कितना ढूँढा तुम तो मुझे ऐसे छोड़कर आ गयीं जैसे मैं कुछ हूँ ही नहीं तुम्हारे लिए।
रागिनी: सॉरी पर मेरे साथ रहकर भी क्या मिलता तुम्हें मेरी फैमिली तक मान चुकी थी कि अब मेरे ज़िन्दा रहने का कोई फायदा नहीं है।
अमन: पर वो ऐसा कैसे कर सकते हैं तुम्हारे Parents को ज़रा सा भी बुरा नहीं लगा....
रागिनी: वो मेरे रियल Parents नहीं थे।
अमन: मतलब? तुम तो...
रागिनी: I was adopted...
अमन चुप हो जाता है
रागिनी: तुम वापिस क्यों आये ?
अमन: तुम भूल सकती हो पर मैं नहीं मैंने वादा किया था न आख़िरी साँस तक तुम्हारा साथ निभाऊँगा....💏
उसके बाद अमन रागिनी के साथ ही रहता है उसकी देखभाल करता है और Treatment से कुछ समय बाद वो ठीक हो जाती है और डॉक्टर्स कहते हैं: आप अब ठीक हैं 1 हफ्ते बाद Descharge ले लेना😊
अमन: Thanks Dr.
इतना कहकर डॉक्टर चले जाते हैं
रागिनी: अमन तुम सच में इस दुनिया में सबसे Best हो
अमन: अच्छा पर वो क्यों?
रागिनी: तुमने अपने प्रॉमिसेस याद रखे और निभाये भी काश दुनिया में हर लड़की को तुम जैसा जीवनसाथी मिले जो चाहे कितनी भी मुश्किल घड़ी हो पर साथ न छोड़े😊😘
अमन: सही कहा तुमने....
रागिनी: I love you
अमन: I love you 2....


The end
Like and follow our Instagram, Facebook Page -

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

Alvida ishq part-2

Ishaan and Sakshi : An Unconditional Love Story 2019