Rab ne bna di jodi: a triangle love story by ©kashish

अंश और वीरेन एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त थे, दोनों एक दूसरे से कुछ भी नहीं छिपाते थे
वीरेन बताता है कि उसकी एक gf है रुही!
अंश- सही है😊
कुछ दिनों बाद अंश सोशल मीडिया पर इस नाम को देखता है तो वो उसे rqst भेज देता है बिना सोचे समझे
अंश ने रुही को कभी देखा नहीं था लेकिन उससे बात करके अंश को अच्छा लगता अब दोनों एक दूसरे से बातें करते रहते और पता नहीं चला दोनों कब एक दूसरे से घुल मिल गए
अंश- क्या तुम मुझे अपनी एक फोटो...if you don't mind बस देखना है😋
रुही- ठीक है
वो उसे अपनी एक फोटो भेज देती है
अंश(फोटो देखकर)- तुम बहुत Cute हो😘🥀
रुही- Thank you
इस सबके बीच रुही और वीरेन की बातें कम होने लगती हैं वो रुही को ignore करने लगता है रुही को बहुत बुरा लगता है
रुही(खुद से)- अंश को शायद पता होगा वो दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं
रुही जब अंश से बात करती है तो पूछती है- वीरेन मुझसे ठीक से बात नहीं करता तुम्हें पता है क्या?
अंश- i am sorry मैंने तुम्हें बताया नहीं मुझे लगा तुम्हें बुरा लगेगा
रुही-क्या नहीं बताया और क्या बुरा लगेगा?
अंश- Actually
रुही- अंश जो भी है मुझे साफ-साफ बताओ क्या बात है
अंश- वो....वो अब तुमसे प्यार नहीं करता उसकी life में कोई और है
रुही को ये सब सुनकर शॉक सा लगता है
अंश- यही सच है उसकी कोई बचपन की दोस्त है वो....
रुही- I want to talk to him🙁
अंश- As you wish🙂
बुरा तो अंश को भी लगता है क्योंकि वो रुही का बहुत अच्छा दोस्त बन गया था
रुही वीरेन से बात करती है
रुही- तुम मुझे Avoide क्यों करते हो?
वीरेन- काम होता है मुझे मैं तुम्हारी तरह पूरा दिन free नहीं हूँ
रुही(😕)- Just shut up... और कितना झूठ बोलोगे तुम😤😖 मुझे सब पता चल चुका है अंश ने मुझे सब बता दिया है क्यों किया तुमने ये सब
वीरेन- क्योंकि वो मेरी बचपन की दोस्त है मैं उसे बहुत time से जानता हूँ बीच में हमारा Contact नहीं था पर अब लगता है कि मैंने गलती की
रुही- तो तुमने मुझे बीच में क्यों लाया जब तुम उससे इतना ही प्यार करते थे तो तुमने मेरी Feelings के साथ क्यों खेला😩🤬
वीरेन- मुझे नहीं पता मैंने तुम्हें बता दिया जो था Bye
वीरेन अंश के पास जाता है गुस्से में
वीरेन 😡- तूने रुही को सब क्यों बताया?
अंश- नहीं बताता क्या तू उसे धोखा दे रहा और वो बेचारी पागल है तेरे लिऐ
वीरेन- बेचारी! तुझे बड़ा तरस आ रहा है
अंश- देख रुही बहुत अच्छी लड़की है तुझे उस जैसी नहीं मिल सकती
वीरेन- बहुत देखी हैं ऐसी
अंश- वीरेन!!  😡🤬 तू ऐसा कैसे कर सकता है
वीरेन- क्योंकि मेरी मर्ज़ी
अंश- ठीक है आज से तेरी मेरी दोस्ती भी खत्म मुझे अपनी शक्ल मत दिखाना समझा!😡
इधर रुही बहुत परेशान है वो ये सब Accept नहीं कर पाती अंश उससे बात करता है क्योंकि ये सब सिर्फ अंश जानता है वो किसी और से share भी नहीं कर सकती न
रुही- मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा सब इतने धोखेबाज़ क्यों  होते हैं😭😓
अंश- सब धोखेबाज़ नहीं होते हम ही कभी-कभी गलत लोगों पर भरोसा कर लेते हैं😶
रुही- मैं बहुत अकेला feel करती हूँ😔💔
अंश-Don't worry मैं हूँ न तुम्हारे साथ😘💝
फिर कुछ दिन तक ऐसे ही चलता है अंश रुही से बात करता है पहले से भी ज्यादा दोनों एक दूसरे को और अच्छी तरह समझने लगते हैं और रुही की ज़िन्दगी फिर से Normal हो जाती हैं
एक दिन:
रुही- अंश ये सब तुम्हारी वजह से हुआ है आज अगर मैं खुश हूँ तो उसकी वजह तुम हो, तुम मुझे कभी छोड़ कर तो नहीं जाओगे न😥
अंश-never कोई अपनी जान को छोड़ कर कैसे जा सकता है😘😘
रुही- क्या?😛
अंश- Yes I love you🤗😘
रुही- I love you too🥀❣️
कुछ दिनों बाद रुही ये बात अपनी friends को बताती है
रुही की Friend (रिचा)- तू पागल हो गई है क्या एक बार ऐसा हो चुका फिर भी दोबारा से....
रुही- तो एक बार धोखा मिलने से हम प्यार करना छोड़ दें क्या
रिचा- वो बात नहीं है अंश इतना भी अच्छा नहीं है तू उसे जानती भी है सब लड़के शुरू में अच्छे ही होते हैं फिर क्या करते हैं पता है न🙄
रुही- होते होंगे एक जैसे पर अंश उनमें से नहीं है मैं उसे जानती हूँ वो कभी मुझे hurt नहीं कर सकता😋
जैसी तेरी मर्ज़ी तेरी life तू देख
वो चली जाती है
कुछ दिन यूँ ही बीत जाते हैं
फिर एक दिन वीरेन रुही को msg करता है
i am sorry ruhi please come back in my life
रुही को बहुत गुस्सा आता है वो reply नहीं करती वो फिर msg करता है
I know i hurt you but you were ri8 तुम जैसी नहीं है इस दुनिया में i promise मैं तुम्हें फिर कभी छोड़कर नहीं जाऊँगा
रुही कहती है- promise🙄 इस सब की बात तो करो ही मत तुम, तुम्हारे मुँह से ये words अच्छे नहीं लगते पहले भी बहुत promises किये थे तुमने But सच तो ये है कि तुम्हारे लिए न promise की value है न प्यार की और न ही किसी की feelings की इसलिए मैं तुम्हारी बातों में नहीं आने वाली😕
वीरेन- मुझे पता है मुझसे गलती हुई है
रुही- तुमने अपनी गलती जानने में देर कर दी अब मैं बहुत आगे बढ़ चुकी और मैं अंश के साथ बहुत खुश हूँ वो बहुत प्यार करता है मुझसे😇
फिर वीरेन का कोई मैसेज नहीं आता
रुही ये सब अंश को बताती है वो खुश होता है😃
और वो दोनों एक दूसरे के साथ खुश रहते हैं हमेशा के लिये
Happy ending🌸

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

Alvida ishq part-2

Ishaan and Sakshi : An Unconditional Love Story 2019

Ragini & Aman. Tum Dena Sath Mera ; Love Strory August 2019.