Main hoon sath tere: a beautiful love story by ©kashish


  • बहुत ही सुहावना दिन था सुनहरी-सुनहरी धूप खिल रही थी बैण्ड बाजे, घोड़ी, बाराती सब सजकर तैयार थे पूरे घर में खुशियों का माहौल था लेकिन अमन.... एक कमरे में बन्द होकर अपने अन्दर के तूफान से अकेला लड़ रहा था कहने को आज उसकी शादी थी लेकिन वो मजबूर था मन ही मन ये समझने की कोशिश कर रहा था कि अब वो रोशनी को क्या जवाब देगा जिससे उसने इतने वादे किए इतनी कसमें खायीं साथ रहने के सपने दिखाए आज सब खत्म क्योंकि वो अपनी फैमिली को रोशनी से शादी करने के लिए मना नहीं पाया और अब वो उसे छोड़कर किसी और के साथ रिश्ता कैसे बनायेगा फिर वो अपनी और रोशनी की आखिरी मुलाकात की बातें सोचता है Flash back अमन: रोशनी मेरी family चाहती है कि मैं रिया से शादी कर लूँ रोशनी: तो इसमें गलत क्या है🤷‍♀ अमन: ओह हमारी रिलेशनशिप का क्या? हमने साथ में जो सपने देखे हैं उन सबका क्या?😣 रोशनी: उनका मुझे नहीं पता मैंने तुमसे कहा था न family को हमेशा पहले रखना तो अब वो जो चाहते हैं वही करो अमन: वाह रोशनी तुम कितना easily ये सब बोल रही हो क्या तुम्हें ज़रा सा भी फर्क नहीं पड़ता रोशनी: पड़ता है अमन, माना कि मैं हर छोटी बात पर इमोशनल हो जाती हूँ लेकिन फैसले बहुत ही practically लेती हूँ...प्यार का मतलब ये नहीं कि हम हमेशा एक-दूसरे के साथ रहें प्यार का मतलब होता है एक-दूसरे को खुश रखना और खुश देखना...और मैं बस तुम्हें खुश देखना चाहती हूँ अमन: पर मेरी खुशी तुमसे है जब तुम ही मेरे साथ नहीं रहोगी तो मैं कैसे खुश हो सकता हूँ रोशनी: हाँ अभी नहीं हो, लेकिन जब तुम अपनी family को खुश देखोगे तो हो जाओगे....और अगर मुझसे जबरदस्ती शादी करके तुम्हारी family खुश नहीं हुई तो तुम भी दुखी हो जाओगे अमन: मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा तुम क्या बोल रही हो रोशनी: एक दिन सब समझ आ जायेगा अमन: मैं क्या करुँ 😭 रोशनी: रिया से शादी! वही सही है अमन: और तुम? रोशनी: मैं..... अमन: मेरी जगह होती तो क्या करती? कर लेती किसी और से शादी...?....बोलो? रोशनी चुप हो जाती है अमन: मुझे पता था.....जितनी तकलीफ़ मुझे हो रही है उससे ज्यादा तुम्हें पर तुम बोलोगी नहीं रोशनी: क्योंकि सब कुछ हमारे बस में नहीं होता, ये भी नहीं है😔😔 एकदम से अमन के room का गेट खुलता है और वो flashback से बाहर आता है सामने उसका दोस्त होता है रिषभ अमन जल्दी से अपने आँसू पोंछता है मगर रिषभ सब समझ जाता है क्योंकि वो रोशनी और अमन की रिलेशनशिप के बारे में जानता होता है रिषभ: हो गया? तू मुझसे अपने आँसू छुपा रहा है अमन(झूठ बोलते हुए): नहीं बस यूँ ही रिषभ: तू क्यों अपनी ज़िंदगी खराब कर रहा है रोशनी बहुत अच्छी है तू उसको कैसे छोड़ सकता है अमन: क्योंकि मैं मॉम से भी उतना ही प्यार करता हूँ जितना रोशनी से मुझे वो दोनों चाहिए थी लेकिन मेरी किस्मत में शायद एक ही है😔😔 रिषभ: और रोशनी का क्या उसकी ज़िंदगी ? अमन: मैंने बात कर ली है उससे रिषभ: सही है थोड़ी देर बाद बारात का समय हो जाता है और सब लोग बारात में enjoy करते हैं.... देखते-देखते शादी की सभी रसमें भी पूरी हो जाती हैं और आता है फेरों का वक्त रिया शादी करने से मना कर देती है सब उससे पूछते हैं तो वो कहती है: मैं ऐसे इंसान से शादी नहीं कर सकती जो मेरे लिए किसी को छोड़ सकता है तो कल को किसी और के लिए मुझे भी तो छोड़ सकता है रिया के पापा: बेटा ये क्या कह रही हो साफ साफ कहो रिया( गुस्से से): मुझसे क्या पूछ रहे हो इसी से पूछो न क्या हुआ अब क्यों चुप हो? अमन फिर भी चुप ही रहता है और सब लोग जवाब चाहते हैं रिया: ये क्या बतायेगा मैं ही आप लोगों को बताती हूँ ये किसी और से प्यार करता है लेकिन वो लड़की इनके Standard की नहीं है middle class है न वो इसलिए अपनी फैमिली के कहने पर उसको छोड़ दिया☹️ अरे तुम लोग उसके Standard के नहीं हो जो प्यार की कीमत को नहीं जानते..... और मैं ऐसी फैमिली की बहू नहीं बन सकती😏 सब लोग शान्त हो जाते हैं और रिया मण्डप से चली जाती है फिर अमन की फैमिली को अपनी गलती का पछतावा होता है और वो अमन से माफी माँगते हैं अमन जल्दी से भागकर रोशनी के घर जाता है लेकिन रोशनी वहाँ नहीं मिलती वो उसे बहुत ढूँढता है पर वो शहर छोड़कर जा चुकी होती है एक साल बाद: अमन मॉल में कुछ सामान लेने जाता है तो वहाँ उसे रोशनी दिखती है अमन: रोशनी☺ पर रोशनी उसे देखकर रुकती नहीं है अमन रोशनी को बहुत आवाज़ देता है पर वो चलती जाती है अमन: रोशनी एक बार मेरी बात सुन लो वो दोनों एक जगह बैठकर बात करते हैं अमन: तुम कहाँ चली गई थी मैंने कितना ढूँढा तुम्हें रोशनी: रिया कैसी है?🙂 अमन: मुझे क्या पता! रोशनी: तुम्हारी wife है इसलिए पूछा😊 अमन: शादी नहीं हुई हमारी रोशनी surprise हो जाती है अमन उसे सब कहानी सुना देता है अमन: ......और उसके बाद मैंने तुम्हें बहुत ढूँढा पर तुम नहीं मिली😔 मुझे पता है कहीं न कहीं तुम भी मेरा इंतज़ार कर रही थी इसीलिए भगवान ने हमें मिलाया 🤗 रोशनी फिर भी चुप रहती है अमन: कुछ बोलोगी? रोशनी: बोलने के लिए बचा ही क्या है अगर रिया को सब पता नहीं चलता तो तुम्हारी शादी हो जाती क्या तब भी....?😕 अमन: वो सब नहीं जानता मैं लेकिन ज़िंदगी सबको दूसरा मौका नहीं देती और हमें मिला है तो हमें उसे गँवाना नहीं चाहिए and i promise अब कभी भी तुम्हें खुद से अलग नहीं करुँगा😘😘 रोशनी: ठीक है😊 दोनों एक दूसरे को hug करते हैं The end

Comments

  1. It's just hurt touching ❣️❣️

    ReplyDelete
  2. It's heart touching ❤️.but it's rare

    ReplyDelete
  3. Superb 😍😍😍😍☺☺

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

Alvida ishq part-2

Ishaan and Sakshi : An Unconditional Love Story 2019

Ragini & Aman. Tum Dena Sath Mera ; Love Strory August 2019.